ब्रेकिंग न्यूज़ ⏩

दामाद ने कहा : बाबा राम रहीम अपनी बेटी को 15 साल की उम्र से ही बना रहा था हवस का शिकार






डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम पर साध्वी के साथ शारीरिक शोषण के आरोप तय होने के बाद से प्रतिदिन नये-नये खुलासे सामने आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर बाबा के साथ एक लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे राम रहीम की बेटी हनीप्रीत बताया जा रहा है.

लेटेस्ट खबरों के लिए
करें

 इस वायरल हो रही तस्वीर की हकीकत कुछ और है. यह बाबा राम रहीम की बेटी हनीप्रीत नहीं है, बल्कि उसका असली नाम प्रियंका हैं। बाबा के संपर्क में प्रियंका मात्र 15 साल की आयु में आ चुकी थी. देखने में वह काफी सुंदर थी जिसपर राम रहीम फिदा हो गया था और उसे हमेशा के लिए अपने आश्रम में रख लिया. डेरा प्रमुख दिन रात उसके साथ रंग रैलियां मनाता रहता था. प्रियंका से दूर रह पाना बाबा को मंजूर नहीं था।



 राम रहीम और प्रियंका के बीच क्या संबंध है ये पूरे डेरा के लोगों को पता चल चुका था. लिहाजा इन सबसे बचने के लिए बाबा ने प्रियंका को गोद लेने का प्लान बनाया, जिससे सब को बताया जा सके कि दोनों के बीच सिर्फ बाप बेटी का रिश्ता है।

 बाबा गुरमीत अपने बनाए गए प्लान के मुताबिक 14 फरवरी सन 1999 को एक शिष्य विश्वास गुप्ता के साथ प्रियंका की शादी करवा दी, और दुनिया को धोखा देने के लिए 2009 में एक शानदार फंक्शन आयोजित करके सबके सामने प्रियंका को अपनी मुँहबोली बेटी मान लिया. इसी फंक्शन में उसका नाम बदलकर प्रियंका से हनीप्रीत कर दिया गया।



 राम रहीम के कारनामों का भंडाफोड़ करते हुए उनके मुँहबोले दामाद विश्वास गुप्ता ने बताया कि उनका परिवार पिछले 40 सालों से गुरुजी की सेवा में लगा है, और इसी का फायदा उठाकर उन्होंने बिना किसी से पूछे मैरी शादी प्रियंका से करा दी. ये शादी एक साजिश का हिस्सा थी. गुरूजी जहाँ भी जाते हमें साथ लेकर जाते थे. लेकिन होटल में मुझे बाबा के बगल वाले कमरे में रहने दिया जाता जबकि हनीप्रीत और गुरूजी एक कमरे में रहते थे। आज तक वह कभी मेरे पास नहीं आयी है।

▶️खुलासा : देवा ठाकुर का एक मुस्लिम लड़के से था चक्कर, प्यार में चोट खाने के कारण मुस्लिमों से हुई नफरत

▶️पुरातत्व विभाग ने किया खुलासा : ताजमहल शिवमंदिर नहीं, वह मुमताज महल का मक़बरा है


विश्वास ने बताया कि एक रात संभवतः भूलवश उनका कमरा खुला रह गया जब झांक देखा तो अंदर का दृश्य देखकर मेरे होश उड़ गए, उस वक्त बाबा राम रहीम और हनीप्रीत बिना कपड़ों के काम वासना में लिप्त थे। रंगे हाथों पकडे़ जाने पर गुरमीत ने विश्वास गुप्ता को चुप रहने की सलाह दी तथा जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। बाबा की धमकियों और डर की वजह से विश्वास सपरिवार सहित डेरा छोड़कर पंचकुला में किराए के मकान में रहने लगा है लेकिन यहां भी उसे लगातार बाबा के गुंडों द्वारा डराया धमकाया जा रहा है।


   खबरों की ताजा अपडेट हासिल करने के लिए आप फेसबुक ट्विटर , एवं इंस्टाग्राम पर फॉलो करें