ब्रेकिंग न्यूज़ ⏩

खुलासा : देवा ठाकुर का एक मुस्लिम लड़के से था चक्कर, प्यार में चोट खाने के कारण मुस्लिमों से हुई नफरत



Sadhvi


अपनी कट्टर छवि के लिए लोगों के बीच पहचानी जाने वाली देवा इंडिया फाउंडेशन की निर्देशक और हमेशा मुस्लिमों के खिलाफ नफरत भरे भाषण और सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए अपशब्द बोल बोलने वाली साध्वी देवा ठाकुर के व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. इस खुलासे से देवा ठाकुर की सारी पोल खुल गई है. और सच्चाई उजागर हो गई है कि वह आखिर मुसलमानों से इतनी नफरत क्यों करती हैं। कभी-कभी उनके वीडियो में इतने अपशब्द होते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते कि यह कोई साध्वी के बोल हैं।

▶️दामाद ने कहा : बाबा राम रहीम अपनी बेटी को 15 साल की उम्र से ही बना रहा था हवस का शिकार

▶️पुरातत्व विभाग ने किया खुलासा : ताजमहल शिवमंदिर नहीं, वह मुमताज महल का मक़बरा है

 मूलतः हरियाणा की रहने वाली साध्वी देवा ठाकुर हिंदूवादी संगठन अखिल भारतीय हिंदू महासभा की उपाध्यक्ष और देवा फाउंडेशन की चीफ भी है. साध्वी को हिंदू धर्म से संबंधित कार्यों के उतना नहीं जाना जाता जितना कि गैर हिंदू समुदाय मुस्लिम और ईसाइयों के खिलाफ भड़काऊ बयानों के लिए जाना जाता है।


 ज्ञात हो कि हरियाणा के जींद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान साध्वी ठाकुर ने कहा था कि 'मुसलमान और ईसाइयों की आबादी हर दिन बढ़ती जा रही है. इस पर केंद्र सरकार को लगाम लगाना चाहिए और उनकी नसबंदी करानी होगी ताकि इनकी आबादी ज्यादा न बढ़ सके, और हिन्दुओं को अधिक बच्चे पैदा करना चाहिए जिससे पूरी दुनिया पर हिंदुओं का प्रभाव हो सके। देवा ठाकुर ने एक और विवादित बयान में कहा था कि, 'सभी चर्चों और मस्जिदों में देवी देवताओं की मूर्तियां लगाई जानी चाहिए।


 साध्वी की व्यक्तिगत जिंदगी का खुलासा फेसबुक पर अपलोड एक वीडियो में किया गया है। इस वीडियो को भारतीय मूल के अमेरिकी निवासी अवि डांडिया ने अपने आॅफिशियल फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। वीडियो में कहा गया है कि दुबई में ताहिर नाम का साध्वी देवा ठाकुर का एक मुस्लिम आशिक हुआ करता था जिसके साथ देवा ठाकुर का अफेयर था. देवा ठाकुर ने ताहिर के साथ काफी समय तक दुर्व्यवहार किया जिसके कारण ताहिर ने देवा को छोड़ दिया. तथा ताहिर के अलग होने का सारा गुस्सा अब वह पूरे मुस्लिम समाज पर निकाल रही हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए
करें

फिलहाल अवि ने इस पूरे मामले का खुलासा नहीं किया है और साथ ही दुबई में रहने वाले "मुहब्बत के दंगे" परिवार के अपने साथियों से ताहिर का पता लगाकर वीडियो शूट करने को कहा है, ताकि और अधिक ठोस सबूतों के साथ अपनी बात को सबके सामने रख सकें। बता दें कि अवि डांडिया हिन्दू -मुस्लिम सहित सभी समाज के लोगों के बीच मोहब्बत और भाईचारा बनाने के लिए ‘मोहब्बत के दंगे’ नाम से एनजीओ चलाते हैं।



      खबरों की ताजा अपडेट हासिल करने के लिए आप फेसबुक ट्विटर , एवं इंस्टाग्राम पर फॉलो करें


       वीडियो देखिए