ब्रेकिंग न्यूज़ ⏩

वीडियो : दो पड़ोसी औरतों की मजे़दार लड़ाई देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक सकते



fight


आप लोगों ने दो पड़ोसी महिलाओं को किसी न किसी बात पर अक्सर लड़ते झगड़ते देखा और सुना होगा, लड़ाई की वजह कुछ भी हो सकती है वैसे तो ज्यादातर ऐसे मामले बच्चों की वजह से होते हैं. बच्चे आपस में खेलते कूदते एक दूसरे  से मारपीट करने लग जाते हैं, और बच्चों की लड़ाई उनके माता-पिता की लड़ाई में बदल जाती है।


आज हम आपको एक मजेदार और अनोखी लड़ाई के बारे में बता रहे हैं जो दो पड़ोसी औरतों की है, इस वीडियो में दो औरतें गली में झाड़ू लगा रही हैं जो अपने अपने घर के सामने से कूड़ा एक दूसरे के घर की तरफ डालने की कोशिश कर रही हैं. जबकि गली में जमा भीड़  सिर्फ़ तमाशा देख रही है, हालांकि एक बुजुर्ग महिला इन दोनों में बीच बचाव के लिए सामने आती है लेकिन उसकी बातों का इनपर कोई असर नहीं पड़ा।



दोनों महिलाएं एक दूसरे से कम नहीं दिख रही हैं, बात इतनी बिगड़ गई कि अब झाड़ू की जगह नाली पर आ पहुंची, सामने की गंदी नाली से कीचड़ निकाल कर एक दूसरे के ऊपर और घर के अंदर फेंकने लगीं. औरतों के इस लड़ाई में एक लड़का भी कीचड़ का शिकार हो गया, वह चुपचाप खड़ा इस अनोखे झगड़े को देख रहा है। उसके चेहरे और बदन पर भी नाली का कीचड़ दिखाई दे रहा है.

लेटेस्ट खबरों के लिए
करें

  वीडियो देखिए